Home मनोरंजन थलाइवेटी पलायम और “ रब राखा “ इस दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर...

थलाइवेटी पलायम और “ रब राखा “ इस दिन ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़, एक बार फिर देखना मिलेगी फुलेरा पंचायत जैसी कहानी

0
20
थलाइवेटी पलायम और “ रब राखा “ वेब सीरीज
थलाइवेटी पलायम और “ रब राखा “ वेब सीरीज

थलाइवेटी पलायम और “ रब राखा “ वेब सीरीज: पिछले कुछ सालों से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों को एक से बढ़िया एक कंटेंट देखने को मिला है। ओटीटी प्लेटफॉर्म का कुछ ऐसी वेब सीरीज मौजूद है जिनकी चर्चा लोगों के बीच हरदम होती रहती है। मिर्जापुर, पंचायत, पाताल लोक जैसी वेब सीरीज मौजूद है।

पंचायत वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत अधिक पसंद किया गया है। अगर आपको पंचायत वेब सीरीज पसंद है और इस तर्ज पर वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आप सभी लोगों के लिए इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर “ रब राखा ” वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। इस सप्ताह ओटी प्लेटफार्म पर बहुत सारी वेब सीरीज रिलीज होगी लेकिन उनमें से रब राखा वेब सीरीज को लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

“ रब राखा “ इस दिन होगी रिलीज़

“ रब राखा “ वेब सीरीज में आप सभी लोगों को जबरदस्त कॉमेडी का तड़का मिलने वाला है। इस मूवी में एक पंजाबी लड़का और बंगाली लड़की के लव स्टोरी की कहानी को दिखाया गया है। इन दोनों की लव स्टोरी में घर वालों के बीच कैसे खिचड़ी पकती है। इसको इस वेब सीरीज में बहुत ही सही तरीके से दिखाया गया है।

क्योंकि दोनों परिवार के संस्कृतियों में जमीन आसमान का अंतर है। जहां प्रेमी का परिवार पंजाबी खानदान से बिलॉन्ग करता है तो वही प्रेम का बंगाली परिवार से बिलॉन्ग करती है। इस वेब सीरीज को 16 सितंबर को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। डिजनी हॉटस्टार पर इस वेब सीरीज को देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

Also Read – Stree 2 OTT Release Date : स्त्री 2 इस ओटीटी प्लेटफार्म पर इस दिन होगी रिलीज

थलाइवेटी पलायम वेब सीरीज में “पंचायत” की झलक

इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि कई वेब सीरीज रिलीज होने को तैयार है। अगर आप पंचायत वेब सीरीज का मजा तमिल में लेना चाहते हैं, इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पंचायत वेब सीरीज की तमिल वर्जन में थलाइवेटी पलायम रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में आपको पंचायत वेब सीरीज की झलक मिलेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here