Home बिजनेस Today Gali desawer Satta Result: दिसावर गली सट्टा बाजार के परिणाम यहां...

Today Gali desawer Satta Result: दिसावर गली सट्टा बाजार के परिणाम यहां देखें

Today Gali Desawer Satta Result
इमेज: Today Gali Desawer Satta Result यहां देखें

देशभर में बहुत सारे सट्टा बाजार है। जिनमें से गली और दिसावर सट्टा बाजार की लोकप्रियता काफी अधिक है। दिसावर और गली दोनों ऐसे सट्टा बाजार है। जिनमें से एक दिसावर जिसका परिणाम सबसे पहले 5:00 बजे घोषित होता है और दूसरा गली जिसका परिणाम रात्रि 11:00 बजे घोषित होता है। Today Gali Desawer Satta Result कुछ इस प्रकार से रहा है इस आर्टिकल में दिसावर गली सट्टा बाजार के बारे में संपूर्ण जानकारी दी जाएगी।

Today Gali Desawer Satta Result यहां पर देखें

देश के लोकप्रिय सट्टा बाजार गली और दिसावर के परिणाम घोषित हो गए हैं। Today Gali Desawer Satta Result जिसकी घोषणा होने के पश्चात सट्टा बाजार में हड़कंप मच गया है।

1. गली सट्टा बाजार जिसका परिणाम घोषित होने के पश्चात लोगों को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। क्योंकि ज्यादातर लोगों ने जिस नंबर का चयन किया वह नंबर परिणाम के रूप में घोषित नहीं हुआ है। आज के परिणाम के रूप में गली सट्टा बाजार से 32 नंबर की घोषणा हुई है। इस नंबर के बारे में ज्यादातर लोगों ने अनुमान नहीं लगाया था।

Satta Game की Live Update के लिए हमारे Whatsapp Group से जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे –WHATSAPP GROUP 

2. दिसावर सट्टा बाजार का परिणाम घोषित होने के पश्चात लाखों लोगों की किस्मत के पन्ने खुल गए जिन लोगों ने दिसावर सट्टा बाजार से पैसा लगाया है उनका परिणाम कब घोषित हुआ तब कई लोगों में खुशी की लहर दौड़ी तो कई लोग जिन को भारी नुकसान उठाना पड़ा दिसावर सट्टा बाजार जहां से आज 72 नंबर निकला है।

Disclaimer

भारत सरकार द्वारा सट्टा और जुआ गेम को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है। लेकिन फिर भी लोग दिन प्रतिदिन सट्टा और जुआ गेम के प्रति अपने रुचि दिखा रहे हैं। जो लोग इस गेम के जरिए अमीर बनना चाहते हैं। उन लोगों को मैं बता दूं, कि इस गेम के जरिए अमीर बनने का यह सपना आपको कंगाल बना देगा।

यह भी पढें:- Today Kalyan Satta Matka Result: आज का कल्याण सट्टा मटका का परिणाम यहां देखें

सरकार द्वारा इस गेम को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया जा चुका है। यदि कोई व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा और ₹1000 का जुर्माना देना होगा। Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए सलाह नहीं देती है।

WHATSAPP GROUP 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here