Home बिजनेस टुडे गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: Gaziyabad से कौन बना Satta King जानिए...

टुडे गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: Gaziyabad से कौन बना Satta King जानिए ताज़ा खबर

टुडे गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट Gaziyabad से कौन बना Satta King जानिए ताज़ा खबर
इमेज: टुडे गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट Gaziyabad से कौन बना Satta King जानिए ताज़ा खबर

टुडे गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: ऐसे तो देश में बहुत सारे सट्टा बाजार है। लेकिन कुछ पता बाजारों की लोकप्रियता पूरे देश भर में छाई हुई है। उनमें से एक लोकप्रिय सट्टा बाजार गाजियाबाद में शामिल है। गाजियाबाद सट्टा बाजार से रोजाना लाखों रुपए का टर्नओवर होता है।

मतलब ऐसे कह सकते हैं,कि रोजाना लाखों रुपए गाजियाबाद सट्टा बाजार में लगाए जाते हैं। हालांकि सट्टा गेम भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है परंतु फिर भी लोग अपने अमीर बनने के सपने को पूरा करने के लिए इस गेम का प्रयोग कानून को नजरअंदाज करते हुए कर रहे हैं। गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट की बात करें। तो आज का परिणाम सट्टा किंग रिजल्ट के जरिए उपलब्ध करवा दिया गया है।

टुडे गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: Gaziyabad से कौन बना Satta King

देश का लोकप्रिय सट्टा बाजार गाजियाबाद जिसका परिणाम आज जारी हो गया है। आज के परिणाम के रूप में 95 नंबर की घोषणा हुई है। इस नंबर की कल्पना नहीं की थी। हालांकि कई लोगों ने अपने किस्मत को आजमाने के लिए इस नंबर का चयन किया है। उन लोगों को आज बहुत अच्छा फायदा हुआ है।

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

लेकिन इस प्रकार की रोजाना लोग सट्टा के नंबर कैलकुलेशन के जरिए निकालते हैं। उस हिसाब से किसी भी व्यक्ति के कैलकुलेशन में 95 नंबर नहीं आए थे। दूसरे शब्दों में ऐसे कह सकते हैं, कि आज का गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट जारी हुआ। तो ज्यादातर लोगों के होश उड़ गए।

ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि जिस प्रकार के लोग रोजाना अनुमान के आधार पर नंबर का चयन करते हैं। वे सारे अनुमान आज फेल हो गए।

Disclaimer

देश में रहते हुए यदि कोई व्यक्ति सकता और जुआ गेम का प्रयोग करता है। तो सरकार भारतीय कानून की धारा 13 RPGO के तहत ₹1000 जुर्माना और 1 साल की सजा के साथ दंडित कर सकती हैं।

Whatsapp Group

अतः हम आपसे निवेदन करते हैं, कि इस प्रकार के गेम के झमेले में ना आए और यदि कोई व्यक्ति आपको इस प्रकार के एग्जाम की सलाह देता है। तो उसकी बातों को ना माने। Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here