Today Satta King Chart: सभी सट्टा बाजार का परिणाम यहां देखें

Today Satta King Chart
इमेज: Today Satta King Chart All Satta King Result यहां देखें

Today Satta King Chart भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार हैं। वर्तमान समय में भारत की हर स्मार्ट सिटी में सट्टा गेम खेला जाता है। जिस शहर की लोकप्रियता है। उस शहर में सट्टा गेम आवश्यक चला जा रहा है। दूसरी तरफ नजर डालें तो भारत के हर राज्य में सट्टा गेम खेला जाता है। हालांकि सट्टा गेम को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया गया है। लेकिन फिर भी लोग इस गेम में बहुत अधिक रुचि दिखाते हैं। क्योंकि यह गेम जिसके जरिए लोग रातो रात अमीर बन सकते हैं। रातों-रात लाखों पैसा कमा सकते हैं।

जितने प्रतिशत चांस इस गेम में पैसा कमाने का है। उससे कहीं अधिक प्रतिशत चांस इस गेम के जरिए पैसे बर्बाद का भी है। अलग-अलग सट्टा बाजार ओं के परिणाम अलग-अलग समय अवधि पर घोषित किए जाते हैं। आज के सभी Satta बाजारों का परिणाम घोषित हो चुका है। Today Satta King Chart कुछ इस प्रकार से है।

Today Satta King Chart,सभी सट्टा बाजार का परिणाम

Satta king Bazzar Result
GALIWait
DISAWER80
FARIDABAD95
HINDUSTAN83
TAJ185
GAZIYABAD25
SUPER SULTAN77
FAIZABAD48
SUPER DELHIwait
RAJDHANI05
JAI DURGA31
PATNA CITY33
JD16
FATEHABAD ROYALwait
MUMBAI FASTwait
GANGA NAGAR26
RAJWARA00
HIMACHAL DAILY46
NEW LUXMI59

 

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते हो तो अभी हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

Disclaimer

भारत के कानून किसी भी व्यक्ति को सत्ता गेम खेलने की अनुमति नहीं देता है। लेकिन लोगों का अमीर बनने का सपना उनसे यह गुनाह कर आता है। भारत में रहते हुए जो व्यक्ति सट्टा गेम का प्रयोग करता है। उस व्यक्ति को गुनहगार या अपराधी माना जाता है। इसके अलावा जो व्यक्ति भारत में रहते हुए किसी अन्य व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की सलाह देता है। तो उस व्यक्ति को भी भारतीय कानून की धारा 13RPGO के तहत दोषी करार देते हुए 1 साल की सजा व ₹1000 का जुर्माना हो सकता है।

यह भी पढें:- कल्याण मटका रिज़ल्ट: कल्याण से कौन सी जोड़ी बन सकती है विजेता, जानिए

अतः हम आपसे निवेदन करते हैं, कि इस प्रकार के गेम का प्रयोग ना करें और ना ही किसी भी व्यक्ति को इस प्रकार के गेम खेलने की सलाह दें। Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की सलाह नहीं देती है, और ना ही हमारा सट्टा किंग गेम और सट्टा किंग वेबसाइट से कोई लेना-देना है।

 WHATSAPP GROUP 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here