Home बिजनेस Today Satta King Result Chart: All Satta Market Rate

Today Satta King Result Chart: All Satta Market Rate

Today Satta King Result Chart All Satta Market Rate
Image: Today Satta King Result Chart All Satta Market Rate

Satta King Result Chart देश में सट्टा गेम की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। क्योंकि लोगों में आज के समय में मेहनत करके पैसा कमाने की बजाय रातों-रात पैसा कमाने में ज्यादा रुचि देखने को मिल रही है। जो लोग एक दिन में पैसा कमाने के बारे में सोचते हैं।

उन लोगों को इस प्रकार के गेम खेलने का दिमाग में अवश्य आता है और आखिर में व्यक्ति इस प्रकार के गेम में अपना पैसा लगा देता है। पैसे लगाने के बाद ज्यादातर चांस यही रहता है। कि इस प्रकार के गेम में पैसा लगाने पर आपका पैसा डूब जाता है। क्योंकि यह एक प्रकार से किस्मत आजमाने वाला गेम है।

 इस गेम में कौन विजेता बनेगा, इसकी पहले कोई जानकारी नहीं होती है। हालांकि कई लोग पैसे लेकर परिणाम जारी होने से पहले लीक गेम लोगों को उपलब्ध करवाते हैं। पर लोगों द्वारा दिया गया, यह लीक गेम उस पर विश्वास करना भी उचित नहीं होता है। क्योंकि कई बार आपको ऐसे ही मन से बनाकर Game उपलब्ध करा दिया जाता। 

और उस गेम में आप अपना पैसा लगा देते हैं। लेकिन आप विजेता नहीं बन पाते हैं। भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार है। जिन सभी सट्टा बाजार का परिणाम अलग-अलग समय अवधि पर जारी किया जाता है। आज का Satta King Result Chart जिसके जरिए हम सभी सट्टा बाजार के परिणाम आप तक उपलब्ध करवाने वाले हैं। 

Today Satta King Result Chart सभी सट्टा बाजार का परिणाम

Satta king Bazzar Result
GALI90
DISAWER24
FARIDABAD73
HINDUSTAN78
TAJ118
GAZIYABAD52
SUPER SULTAN70
FAIZABAD05
SUPER DELHIwait
RAJDHANI 84
JAI DURGA34
PATNA CITY98
JD 14
FATEHABAD ROYAL86
MUMBAI FAST14
GANGA NAGAR07
RAJWARA78
HIMACHAL DAILYWAIT
NEW LUXMI56

 

रोजाना Satta King गेम कि लाइव Update के लिए हमारे Telegram Group को Join करें

यह भी पढ़े: कल्याण सट्टा मटका रिजल्ट: कल्याण सट्टा मटका से यह सिंगल जोड़ी हुई पास

Disclaimer

भारतीय संविधान में सट्टा गेम खेलना गुनाह माना जाता है। भारत के संविधान के मुताबिक बात की जाए, तो यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो व्यक्ति को संविधान की धारा 13RPGO के जरिए ₹1000 का जुर्माना 1 साल की सजा के साथ दंडित किया जाएगा। इसके अलावा भारतीय संविधान में उन लोगों को भी माना जाएगा। जो लोग Satta गेम खेलने के लिए लोगों को प्रेरित करते हैं।

Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए सलाह बिल्कुल नहीं देती है। इसके अलावा हम आपसे अनुरोध करते हैं,कि इस प्रकार के झमेले में पढ़ने की बजाय अपनी मेहनत की कमाई पर विश्वास रखें और इस प्रकार के गेम में अपने मेहनत का पैसा बर्बाद ना करें।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here