Today Satta King Result Chart: सभी सट्टा बाजारों के परिणाम यहां देखें

Today Satta King Result Chart सभी सट्टा बाजारों के परिणाम यहां देखें
Image: Today Satta King Result Chart सभी सट्टा बाजारों के परिणाम यहां देखें

Today Satta King Result Chart आपने अपनी लाइफ में जुआ का नाम अवश्य सुना होगा सट्टा और जुआ दोनों एक समान गेम है। इस आर्टिकल में आपको संपूर्ण सट्टा बाजार के बारे में जानकारी उपलब्ध करवाने वाले हैं। जैसे:- Delhi Satta Result, Hyderabad Satta King, Faridabad Satta Result Today, Agra Satta Live Update इत्यादि की जानकारी आपको इस आर्टिकल में दी जाएगी।

कहने में तो यह दोनों सिर्फ Game है,लेकिन यह कानूनी रूप से इस Game को खेलना अपराध है। क्योंकि सट्टा और जुआ जैसे गेम खेलना भारत में प्रतिबंधित है।

जुआ गेम को ऑफलाइन माध्यम से खेला जाता है और सट्टा गेम जिसको सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन खेला जा रहा है। हालांकि सट्टा गेम की शुरुआत पुराने समय में ऑफलाइन माध्यम से ही हुई थी। लेकिन धीरे-धीरे ऑफलाइन सट्टा अड्डों पर पुलिस के छापे पड़ने की वजह से इस सट्टा गेम में ऑनलाइन रूप ले लिया है आज के समय ऑनलाइन सट्टा गेम बढ़ी लोकप्रियता के साथ खेला जाता है।

भारत में बहुत सारे सट्टा बाजार है जहां से सट्टा गेम खेला जाता है। Today Satta King Result Chart इस आर्टिकल में आपको उपलब्ध कराया जाएगा।

Today Satta King Result Chart

भारत के सभी सट्टा बाजार का परिणाम आपको इस आर्टिकल में एक के बाद एक उपलब्ध करवाया जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े, ताकि आपको सभी सट्टा बाजार के परिणाम के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके।

गाजियाबाद सट्टा किंग परिणाम:- गाजियाबाद सट्टा किंग का परिणाम जारी हो गया है। गाजियाबाद से आज के परिणाम के रूप में 92 नंबर का चयन किया गया है।

Gali Satta Result:- भारत का लोकप्रिय सट्टा बाजार गली जिसका परिणाम कल रात्रि 11:00 बजे जारी कर दिया गया है। कल जिन्होंने यहां से सट्टा लगाया था। उनका परिणाम सट्टा किंग वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध कराया जा चुका है। गली सट्टा बाजार का कल का परिणाम जिसमें 19 नंबर सट्टा लगाने वाले लोगों के लिए लकी साबित हुआ है।

Desawer Satta King Result:- सट्टा बाजार का परिणाम देश में सर्वप्रथम घोषित किया जाता है। दिसावर से सुबह 5:00 बजे रोजाना सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम घोषित हो जाता है। दिसावर का आज का सट्टा परिणाम जिसमें 57 नंबर को चुना गया है।

रोजाना सट्टा किंग गेम कि लाइव Update के लिए हमारे Telegram Group को Join करें

Faridabad Satta King Update

फरीदाबाद क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। जिन्होंने फरीदाबाद में रहते हुए सट्टा लगाया है। उनका परिणाम जारी हो चुका है। परिणाम रोजाना ऑफिशियल वेबसाइट सट्टा किंग के जरिए उपलब्ध करवाया जाता है। आज के सट्टा किंग परिणाम के रूप में 49 नंबर का चयन किया गया है। 49 नंबर उन लोगों के लिए लकी साबित हुआ है। जिन्होंने इसी नंबर पर अपने पैसे दांव पर लगाए थे।

Hindustan Satta Bazzar Result:- आज का हिंदुस्तान सट्टा बाजार का परिणाम कुछ इस प्रकार से रहा है। हिंदुस्तान एरिया में रहते हुए, जिन लोगों ने 54 नंबर को चयन करके सट्टा लगाया था। वो लोग आज के सट्टा किंग बन गए हैं। क्योंकि आज के हिंदुस्तान सट्टा बाजार के परिणाम में 54 नंबर का निर्धारण हुआ है।

Taj1 Today Satta Result:- ताज का सट्टा परिणाम जिसमें 90 नंबर को चुना गया है। जिन लोगों ने आज इसी नंबर का चयन करते हुए सट्टा लगाया था। वह आज इलाके में लखपति बन चुके हैं।

यह भी देखे: Satta Matka Results Live Update: सभी सट्टा मटका का परिणाम, फुल चार्ट यहां देखें

Super delhi Today Satta Result

इस सट्टा बाजार का परिणाम अभी तक घोषित नहीं हुआ है। दोपहर 2:00 बजे इस सट्टा बाजार का परिणाम घोषित होगा। जैसे ही इस सट्टा बाजार का परिणाम घोषित होगा, हम आपको इस आर्टिकल के जरिए उपलब्ध करवा देंगे।

सुपर सुल्तान सट्टा किंग परिणाम:- सुपर सुल्तान सट्टा मार्केट के परिणाम की बात की जाए, तो इस मार्केट का परिणाम जारी हो गया है। इस मार्केट का आज का परिणाम जिसमें 12 नंबर की घोषणा की गई है।

Aaj ka Fizabad Satta Ka Result:- जिन लोगों ने आज फिजाबाद में डबल जोड़ी पर अपना सट्टा लगाया था। उनमें लोगों की शुन्य वाली डबल जोड़ी पास हो गई है। आज का इस एरिया का सट्टा परिणाम के रूप में 100 नंबर को चयनित किया गया है।

जय दुर्गा सट्टा परिणाम:- जय दुर्गा सट्टा बाजार का परिणाम कुछ इस प्रकार से रहा है। आज के इस परिणाम में 17 नंबर को टारगेट किया गया है।

Patna City Satta Result:- बिहार की राजधानी पटना से भी सट्टा चले जाते हैं। पटना सिटी का आज का सट्टा परिणाम जिसमें 83 नंबर को Selected किया गया है।

Mumbai Fast Satta Bazzar

सट्टा की शुरुआत मुंबई से ही हुई थी। मुंबई का लोकप्रिय सट्टा बाजार जिसका नाम मुंबई फास्ट सट्टा बाजार है। आज का यहां से परिणाम घोषित हो गया है। आज का मुंबई फास्ट सट्टा बाजार का रिजल्ट 92 नंबर के रूप में जारी किया गया है।

Fatehabad Royal Satta:- फतेहाबाद रॉयल्स का सट्टा किंग का परिणाम अभी घोषित नहीं हुआ है। कल फतेहबाद रॉयल का सट्टा किंग परिणाम जारी हुआ था। कल के परिणाम में 28 नंबर का चयन किया गया है।

राजद्वारा सट्टा किंग रिजल्ट:- राजद्वारा भारत का लोकप्रिय सट्टा बाजार है। यहां से सट्टा लगाने वाले लोगों का परिणाम जारी हो गया है। आज 76 नंबर का चयन इस एरिया के सट्टा गेम में किया गया है।

गंगानगर टुडे सट्टा रिजल्ट:- राजस्थान के गंगानगर इलाके में भी सट्टा गेम खेला जाता है। इन लोगों ने राजस्थान के गंगानगर एरिया सट्टा लगाया है। उनका परिणाम घोषित हो चुका है।

Junction Faridabad Satta Result

फरीदाबाद में कुल दो सट्टा बाजार है।Junction Faridabad का परिणाम जारी हो चुका है। आज के इस परिणाम में 30 नंबर का चुनाव हुआ है।

Old Delhi Satta King Update:- पुरानी दिल्ली से कल का Satta परिणाम घोषित हो गया है। जिन लोगों ने कल पुरानी दिल्ली से पता लगाया था। उन्हें कौन विजेता बना इसकी जानकारी ऑफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है। आज का सट्टा परिणाम पुरानी दिल्ली से आना बाकी है शाम 6:00 बजे आज के सट्टा का परिणाम घोषित किया जाएगा।

Mumbai Satta Bazzar Result:- मुंबई को मायानगरी के नाम से जाना जाता है। मुंबई में सट्टा गेम की शुरुआत का मुख्य परीक्षा हुई थी और आज वर्तमान समय में ऑनलाइन माध्यम से सट्टा मुंबई से बहुत ज्यादा खेला जा रहा है। मुंबई के आज का सट्टा बाजार परिणाम घोषित हो चुका है। आज मुंबई से 73 नंबर का चयन हुआ है।

Delhi Darbar Satta Result:- राजधानी दिल्ली में दो से तीन अलग अलग नाम से सट्टा बाजार है। राजधानी दिल्ली में दिल्ली दरबार सट्टा बाजार काफी लोकप्रियता बाजार का परिणाम जिसमें 87 नंबर का चयन हो चुका है।

Kalka Ex Satta Result:- कालका सट्टा बाजार का परिणाम घोषित हो गया है। आज इस बाजार से 93 नंबर की घोषणा हुई है।

Conclusion

भारत में सट्टा गेम खेलना कानूनी रूप से अपराध माना जाता है। सट्टा गेम खेलने वाले को तो अपराधी माना जाता है। लेकिन इसके अलावा जो व्यक्ति सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित करता है। उस व्यक्ति को भी कानून के तहत अपराधी माना जाता है और भारतीय कानून में गेम खेलने वाले लोगों के लिए 1 साल की सजा और ₹1000 का दंड निर्धारित किया गया है। हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा खेलने के लिए प्रेरित नहीं कर रहे हैं। Indnewstv का सट्टा किंग वेबसाइट और सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here