Top 5 Comedy Serials जिसे देखकर पापा भी हो जाएंगे कूल डैडी

Top 5 comedy serials

अगर आप ऐसे Top Comedy Serials को ढूंढ रहे हैं, जिसे देखते वक्त आप सब कुछ भूल कर बस ठहाके लगाते रहें, तो बिल्कुल सही जगह पर है. हम आपको ऐसे 5 Top Comedy Serials के बारे में बताएंगे, जिन्हें देखकर आप पेट फाड़ू, दांत फाड़ू, कान फाड़ू, सब तरीके से हंसने लगेंगे. इन Top Comedy Serials को भारत की एक बड़ी आबादी देखती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टीवी देखते हैं और इसे ना देखा तो क्या देखा? जेठालाल बहुत ही अच्छे और स्वाभाविक तरीके से हंसाने में माहिर है. इसके सारे चरित्रों का अभिनय बहुत बेहतरीन और व्यंगात्मक होता है. आप टीवी के आगे सपरिवार बैठकर हंसी के ठहाके लगा सकते हैं.

भाभी जी घर पर हैं

यह भी कुछ कम मशहूर नहीं है। दो पड़ोसियों के बीच के किच किच और प्यार में आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इसके एक कैरेक्टर का डायलॉग बहुत मशहूर है- “आई लाइक इट.” शायद इस कॉमेडी सीरियल को देखने के बाद आप भी यही बोलें.

मे आई कम इन मैडम (क्या मैं अंदर आ सकता हूं, मैडम)

इस सीरियल में बॉस और  कर्मचारी के  बीच हंसी का जोरदार तड़का है. साजन जी को बहुत ही मजेदार तरीके से अपने बॉस संजना जी का ध्यान आकर्षित करते हुए दिखाया गया है. इसे देखते वक्त दिन भर के दफ्तर का गुस्सा भी गुदगुदी में तब्दील हो जाएगा.

साराभाई VS साराभाई

एक अमीर गुजराती परिवार में जब दिल्ली के मध्यम मार्ग परिवार से बहू आती है, तो फिर क्या होता है? नोक-झोंक, प्यार तकरार के बीच, हंसी की फुलझडियां झड़ती रहती हैं. फैमिली ड्रामा देखते हुए हंसने का मूड है, तो अवश्य देखें.

एफआईआर 

एक हरियाणवी पुलिस ऑफिसर और उसके तीन हवलदार के साथ, यह सीरियल ढेर सारी हंसी आपको बोनस में देता है. उनके सामने जो भी मामला आता है, उसे वह व्यंगात्मक और असाधारण तरीके से सुलझाने की कोशिश करते हैं. जब तक वह अपना माथा खुजाते हैं, दर्शक देख कर के ठहाका मारते हैं.

इन Top 5 Comedy Serials का आप परिवार के साथ या दोस्तों के साथ आनंद ले सकते हैं. देखने से पहले ध्यान रखें कहीं हंसते हंसते पेट ना फूल जाए.

यह भी पढ़ें: Online Earning के 10 तरीके, जो बना देंगे आपको जीरो से हीरो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here