माता पिता बने विराट अनुष्का, हर तरफ से मिल रही शुभकामनाएं

0
माता पिता बने विराट अनुष्का
माता पिता बने विराट अनुष्का, हर तरफ से मिल रही शुभकामनाएं

माता पिता बने विराट अनुष्का: काफी लम्बे इंतजार के बाद विराट कोहली तथा अनुष्का शर्मा के घर हुई खुशियों की बौछार। बच्चे के जन्म के बाद विराट कोहली की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना। परिवार के सदस्यों के चेहरों पर छाई सिर्फ मुस्कान। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया है। विराट ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा की। अनुष्का ने 11 जनवरी 2021 को ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया।

अनुष्का और विराट आज सुबह नियमित जांच के लिए अस्पताल गए थे। फिलहाल सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ही छाए हुए हैं। आज हर प्लेटफार्म पर उन्हीं के बच्चे के जन्म की चर्चा हो रही है और हो भी क्यों ना क्योंकि ये कोई आम लोग नहीं बल्कि देश और दुनिया के सबसे फेमस चेहरों में से एक है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी शुभकामनाओं के संदेश मिल रहे हैं।

विगत काफी दिनों से सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बच्चे को लेकर फैंस के अंदर जो उत्साह देखने को मिल रहा था वो आज सोशल मीडिया पर वास्तव में देखा जा सकता है। अस्पताल से जानकारी यह भी मिली है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्ची दोनों पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हैं और दोनों के स्वास्थ्य पर खुद विराट कोहली नजर बनाए हुए हैं।

माता पिता बने विराट अनुष्का, लड़की का किया स्वागत

बहुत कम लोग जानते हैं कि अनुष्का और विराट की बेटी को ‘कोरोनेल’ कहा जाएगा। इसका मुख्य कारण यह है कि कोरोना काल के दौरान पैदा होने वाले शिशुओं को विशेष नाम के लिए कोरोनियल कहा जाता है। इतना ही नहीं, इस महामारी के दौरान पैदा होने वाले शिशुओं को कुछ जगहों पर ‘कोविड-किड’ के नाम से भी पुराका जाता है।


माता पिता बने बने विराट अनुष्का ने इस तरह दी खुशखबरी

जानकारी के मुताबिक बता दें कि अगस्त 2020 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी इस खुशखबरी का इजहार करते हुए इसे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ इस तस्वीर को साझा किया और पूरी दुनिया को यह प्यारी खबर दी थी। उन्होंने यह भी कहा कि बच्चे का जन्म जनवरी 2021 में होगा। दोनों ने एक ही फोटो शेयर की जिसमें अनुष्का ने काले पोल्का डॉट ड्रेस पहनी हुई थी। विराट उसके पीछे खड़ा था। इस फोटो में अनुष्का को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाया गया है और हम दो तीन हो गए। तीसरा मेहमान जनवरी 2021 में आएगा।

अनुष्का शर्मा की पोस्ट

पिछले कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा इंस्टा स्टोरी पर अपने खाने-पीने की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। 10 जनवरी को अभिनेत्री ने अपने ब्रंच की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पानीपुरी खटाना की एक तस्वीर भी साझा की।

ये भी पढें:- “पोस्टपोन गेट 2021” छात्रों की मांग, आज IIT बॉम्बे जारी करेगा एडमिट कार्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here