Virat Kohli के 5 कीमती सामान, दाम जानकर हो जाएंगे हैरान

जिस तरह से क्रिकेट में Virat Kohli कीमती रिकॉर्ड्स के मालिक हैं, उसी तरह से असल जिंदगी में भी Virat Kohli लग्जरी कार, कीमती घड़ी, के मालिक हैं. अनुष्का शर्मा के साथ शादी करने के बाद से लगातार Virat Kohli अपनी ब्रांड बढ़ा रहे हैं. आपको जानकर हैरत होगी कि वे इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने का 2.2 करोड़ रुपए लेते हैं.

जाहिर सी बात है, जिसके पास इतना पैसा होगा तो, साथ में कुछ ऐसा होगा जो बेहद महंगा और नायाब हो। चलिए जानते हैं कि पूरा क्रिकेट जगत जिसका दीवाना है, विराट कोहली की दीवानगी किन महंगी चीजों के प्रति है.

घड़ी: विराट कोहली अपनी कलाइयों पर बेहद महंगी घड़ियां पहनना पसंद करते हैं. उनके पास 69 लाख से 87 लाख की कीमत वाली रोलेक्स डेटोना रेनबो एवरोज़ गोल्ड है.

इसके अलावा भी उनके पास लाखों की दाम वाली महंगी घड़ियों का लंबा सूची है.

कार: विराट कोहली ने 2018 में अपने लिए बेंटले कॉन्टिनेंटल जैसी शानदार कार 4 करोड़ से भी महंगे दाम में खरीदी थी. इसके अलावा उनके पास 1.33 करोड़ की ऑडी Q8 भी है. इसके अलावा और भी कई महंगी कारें उनके गेराज में पड़ी रहती हैं.

बंगला: विराट कोहली के पास मुंबई में 34 करोड़ के कीमत का बंगला है. उन्होंने गुरुग्राम में कनफ्लुएंस द्वारा डिजाइन की की हुई एक बंगले को 80 करोड़ में खरीदा है. इसके अलावा भी करोड़ों की दाम में उनके पास कुछ और फ्लैट है. 

प्राइवेट जेट: जैसा कि सभी अमीर इंसानों के पास होता है, विराट कोहली भी एक प्राइवेट जेट के भी मालिक है। सूत्रों के अनुसार इस प्राइवेट जेट की कीमत 125 करोड़ है.

रेस्त्रां: भारत की राजधानी दिल्ली में विराट कोहली एक रेस्टोरेंट्स के भी मालिक हैं. निवा नाम के इस रेस्टोरेंट विराट कोहली वार्षिक तौर पर 9 करोड़ से भी अधिक कमाते हैं.

यह भी पढ़ें : Kamal R Khan और Mika Singh के विवाद के बीच ‘KRK Kutta Song’ हुआ रिलीज, Mika ने कहा मुझ पर ‘केस कर देना’

Leave a Comment