Homeटेक ज्ञानVivo T3 Ultra Smartphone : 50 मेगापिक्सल कैमरा स्लिम बॉडी और दमदार...

Vivo T3 Ultra Smartphone : 50 मेगापिक्सल कैमरा स्लिम बॉडी और दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 Ultra Smartphone : वीवो कंपनी ने मार्केट में बेहतरीन फीचर्स के साथ Vivo T3 Ultra Smartphone लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 50 मेगापिक्सल कैमरा, 8GB रैम सपोर्ट, स्लिम बॉडी डिजाइन मिल रही है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 5500MAH की पावरफुल लिथियम आयन बैटरी भी दी जा रही है।

अगर आप बेहतरीन फीचर्स और यूनिक डिजाइन के साथ मोबाइल लेना चाहते हैं तो आपके लिए Vivo T3 Ultra Smartphone की सेल आज से शुरू हो गई है। आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं। Vivo T3 Ultra Smartphone में क्या-क्या शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं इसके बारे में हम आपको नीचे पूरी फीचर्स की जानकारी देंगे।

Vivo T3 Ultra Smartphone : प्राइस

Vivo T3 Ultra Smartphone को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। पहले वेरिएंट में यूजर्स को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है और इस वेरिएंट की कंपनी ने प्राइस ₹28999 रखी है। दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलती है और इस वेरिएंट की प्राइस ₹30999 है। कंपनी तीसरे वेरिएंट में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दे रही है और इस वेरिएंट की प्राइस ₹32999 है।

Vivo T3 Ultra Smartphone की पहली सेल आज शाम 7:00 बजे से शुरू हो जाएगी। आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर जाकर खरीद सकते हैं। अभी इस स्मार्टफोन पर कंपनी की तरफ से कई सारे ऑफर और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। अगर आप एचडीएफसी और एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सीधा ₹3000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Vivo T3 Ultra Smartphone : डिजाइन और डिस्प्ले

Vivo T3 Ultra Smartphone को बहुत ही यूनिक और स्लिम बॉडी के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को देखने में बहुत ही शानदार लुक लगता है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको 6.78 इंच अम्लोद डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। एचडी प्लस और बड़ी डिस्प्ले होने की वजह से आप इस स्मार्टफोन में हाई ग्रैफिक्स गेमिंग और वीडियो का लुत्फ उठा सकते हैं।

Vivo T3 Ultra Smartphone : परफॉर्मेंस

Vivo T3 Ultra Smartphone में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडिया टेक डाइमेंसिटी 9200+, ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। 8GB रैम और 12gb रैम सपोर्ट होने की वजह से आपको इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस को लेकर टेंशन करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप सभी यूजर्स को इस स्मार्टफोन में शानदार परफॉर्मेंस का अनुभव मिलेगा।

Also Read : Flipkart Big Billion Days Sale – सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहा है 20 हजार का सीधा डिस्काउंट, मिल रहा बंपर ऑफर

Vivo T3 Ultra Smartphone : कैमरा सेटअप

आप सभी यूजर्स को वीवो कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में वीडियोग्राफी के लिए ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का में कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा आपको सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

Vivo T3 Ultra Smartphone में कैमरा क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त मिलने वाली है। अगर आप फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का शौक रहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा फीचर्स दिया गया है। 50 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होने की वजह से आप फ्रंट और बैक कैमरे से शानदार वीडियोग्राफी कर सकते हैं।

Vivo T3 Ultra Smartphone : बैटरी बैकअप

Vivo T3 Ultra Smartphone को ग्राहकों की पसंद को देखते हुए इसमें शानदार बैटरी बैकअप के लिए 5500MAH की बैटरी दी है। आप सभी ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में शानदार बैटरी बैकअप मिलेगी। आप इस स्मार्टफोन को सिंगल चार्ज में बहुत ही आसानी के साथ 24 घंटे इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी की तरफ से फ्लैश और फास्ट चार्जिंग के लिए 80 वाट का फ्लैश चार्ज दिया है। कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि आप इस स्मार्टफोन को 0% से लेकर 100% को मात्र 56 मिनट में चार्ज कर सकतेहैं। इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग की पूरा ख्याल रखा गया है।

Vivo T3 Ultra Smartphone : अन्य फीचर्स

Vivo T3 Ultra Smartphone में IP68 और वाटर रेसिस्टेंट की फीचर्स दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट फिंगरप्रिंट सेंसर साथ में ड्यूल सिम सपोर्ट मिलता है। इस स्मार्टफोन में आपको एफएम रेडियो को सुविधा नहीं है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आप अलग से मेमोरी कार्ड नहीं यूज नही कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments