Homeटेक ज्ञानVivo V40E Smartphone अल्ट्रा स्लिम डिजाइन, 50 मेगापिक्सल कैमरा, 5500MAH बैटरी के...

Vivo V40E Smartphone अल्ट्रा स्लिम डिजाइन, 50 मेगापिक्सल कैमरा, 5500MAH बैटरी के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Vivo V40E Smartphone : वीवो कंपनी अपने यूजर्स के लिए पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 50 मेगापिक्सल कैमरा, 5500MAH पावरफुल बैटरी जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे। अगर आप अपने लिए यूनिक डिजाइन के साथ बेहतरीन स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, आपके लिए Vivo V40E Smartphone बेस्ट चॉइस साबित होगी।

Vivo V40E Smartphone को मार्केट में बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाएगा। आपको इस स्मार्टफोन में दो बेहतरीन कलर वेरिएंट के साथ-साथ दूसरे शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मीडियम बजट में लॉन्च किया है जिससे कि यूजर्स को इस मोबाइल को लेने के लिए ज्यादा पैसा खर्च न करना पड़े। Vivo V40E Smartphone के फीचर्स स्पेसिफिकेशन लास्ट डेट और प्राइस के बारे में जानकारी नीचे प्रोवाइड करते हैं।

Vivo V40E Smartphone : लॉन्च डेट और प्राइस

Vivo V40E Smartphone को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा रहा है। पहले वेरिएंट में कंपनी 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज, दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलेगी। कंपनी इन दोनों वेरिएंट की प्राइस ₹20000 से लेकर ₹30000 के बीच में रखेगी।

कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें आपको रॉयल ब्रांच और मिंट ग्रीन कलर एस वेरिएंट मिलेंगे। कंपनी Vivo V40E Smartphone को 25 सितंबर 2024 को मार्केट में लॉन्च करेगी। आप इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अमेजॉन के माध्यम से परचेस कर सकते हैं।

Vivo V40E Smartphone : डिजाइन और डिस्प्ले

Vivo V40E Smartphone में अल्ट्रा स्लिम 3D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्ट बहुत ही स्लिम बॉडी में है जो देखने में बहुत ही यूनिक डिजाइन लगता है। स्मार्टफोन का वेट केवल 183 ग्राम, जिसकी वजह से आपको बहुत ही कंफर्ट महसूस होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6.77 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसमें आपको 2392 * 1080 डिस्पले रेजोल्यूशन मिलेगी। साथी आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

Also Read – Vivo T3 Ultra Smartphone : 50 मेगापिक्सल कैमरा स्लिम बॉडी और दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Vivo V40E Smartphone : परफॉर्मेंस और अन्य फीचर्स

Vivo V40E Smartphone मैं बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन का प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में आपको हाई क्वालिटी परफॉर्मेंस मिलेगी, 6GB रैम और 8GB रैम होने की वजह से इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस और बढ़ जाएगी।

Vivo V40E Smartphone : बैटरी बैकअप परफॉर्मेंस

Vivo V40E Smartphone में बेहतरीन बैटरी परफॉर्मेंस के लिए 5500MAH की पावरफुल बडी बैटरी दी गई है। आपको इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग के लिए 80 वाट का फ्लैश चार्ज मिलता है। आप इस स्मार्टफोन को सिंगल चार्ज पर 98 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक कका लुत्फ ल उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको इसमें 20 घंटे का यूट्यूब प्लेबैक का मिलता है।

Vivo V40E Smartphone : कैमरा परफॉर्मेंस

फ्रेंड्स आपको इस स्मार्टफोन में पोर्टेबल फोटोग्राफी स्टूडियो शानदार कैमरा क्वालिटी मिलती है। इस स्मार्टफोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का में कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट एंजल कैमरा दिया गया है। इसके अलावा आपको सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

आपको इस स्मार्टफोन में सोनी प्रोफेशनल नाइट पोर्ट्रेट कैमरा मिलता है जो कि इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी को बेहतरीन बनाता है। इस स्मार्टफोन के कमरे में Sony IMX882 सेंसर दिया गया है। आपको इस स्मार्टफोन में हाई क्वालिटी फोटो और नाइट विजन में भी हाई क्वालिटी फोटो और वीडियो ग्राफी का आनंद ले सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments