Vicky Kaushal को गर्लफ्रेंड Katrina की चेतावनी, ‘The Immortal Ashwatthama’ में किसिंग सीन के लिए किया मना

0
60
Vicky Kaushal
https://imagevars.gulfnews.com/2020/02/25/Vicky-Kaushal-and-Katrina-Kaif_1707c43eba1_original-ratio.jpg

बी-टाउन की अफवाह प्रेमी अभिनेत्री Katrina Kaif और अभिनेता Vicky Kaushal इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। छुप कर डिनर डेट पर जाने से लेकर जन्मदिन साथ मनाना और फिर एक साथ कोविड 19 संक्रमित होना। अपनी हर छोटी बड़ी हरकत पर यह दोनों सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। खबरों के अनुसार, अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड, अभिनेता Vicky Kaushal के ऊपर फिल्म में किसिंग सीन करने पर रोक लगा दी है।

अभिनेता Vicky Kaushal जल्द ही Sara Ali Khan के साथ अपनी अगली फिल्म ‘The Immortal Ashwatthama’ में नजर आएंगे। बताया जा रहा है, कि फिल्म में विक्की और सारा के बीच एक किसिंग सीन भी है। खबरों की मानें, तो अभिनेत्री Katrina Kaif ने बॉयफ्रेंड Vicky Kaushal को, ऑनस्क्रीन रोमांस न करने की चेतावनी दी है।

Vicky Kaushal और Katrina, अपने प्रेम संबंधों के बारे में खुलकर सामने नहीं आए हैं। दोनों के साथ होने की खबरें तब से तेज हुई, जब गलती से सोशल मीडिया पर उनकी डिनर डेट की तस्वीरें वायरल हुई थी। अभिनेता Vicky Kaushal इससे पहले अभिनेत्री Harleen Seth को डेट कर रहे थे। दूसरी ओर Katrina सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ अपने रोमांस को लेकर काफी चर्चा में थीं।

खबरों के मुताबिक, ‘उरी’  फिल्म के अभिनेता और ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म की अभिनेत्री, एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द ही अपने प्रेम संबंधों को सार्वजनिक करना चाहते हैं। मगर, अभिनेता Vicky Kaushal के पिता दोनों के इस रोमांस से खुश नहीं है। अभिनेता के पिता ने उन्हें उनके फिल्मी करियर के इतने सफल मुकाम पर इतना बड़ा फैसला न लेने की चेतावनी भी दी है। आपको बता दें कि Vicky Kaushal, Katrina से उम्र में चार साल छोटे हैं।

Instagram Link: https://www.instagram.com/p/CMYsQNCBY6X/

काम के बारे में बात करे तो, Katrina Kaif जल्द ही अभिनेता Akshay Kumar के साथ बहुचर्चित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। Rohit Shetty द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज  कोविड 19 के कारण 2 बार टली है और इसके रिलीज की अगली तारीख की घोषणा होना अभी बाकी है। इसके अलावा अभिनेत्री, गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फोन बूथ’ मे भी नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में होंगे।

दूसरी ओर Vicky Kaushal, Shoojit Sarkar’ कि फिल्म ‘Sir Udham Singh’ में मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। इसके अलावा वह फिल्म ‘The Immortal Ashwatthama’ और ‘Takht’ की भी शूटिंग करेंगे। अभिनेता जल्द ही Meghna Gulzar की बायोपिक और Miss World Manushi Chillar के साथ भी फिल्म करेंगे।

यह भी पढ़े- टाइगर श्रॉफ संग अभिनेत्री Disha Patani ने किया कोविड-19 नियमों का उल्लंघन, पुलिस ने दर्ज की FIR

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here