Home बिजनेस Worli Matka Result: वौर्ली मटका से यह जोड़ी हो सकती है पास,...

Worli Matka Result: वौर्ली मटका से यह जोड़ी हो सकती है पास, मुख्य समाचार

Worli Matka Result वौर्ली मटका से यह जोड़ी हो सकती है पास, मुख्य समाचार
Image: Worli Matka Result वौर्ली मटका से यह जोड़ी हो सकती है पास, मुख्य समाचार

Worli Matka Result: मुंबई को मायानगरी के नाम से पहचाना जाता है। भारत की माया नगरी में अलग अलग नाम से कई सट्टा बाजार है। जैसे कल्याण सट्टा मटका,Worli Matka इत्यादि इन सभी Satta बाजार ओं की लोकप्रियता काफी अधिक है और हजारों की संख्या में लोग यहां से सट्टा लगाते हैं।

जो लोग Worli Matka में अपना पैसा लगा रहे हैं। उनका परिणाम निश्चित समय अवधि पर घोषित कर दिया जाता है। आज का Worli Matka Result कुछ इस प्रकार से रहा है।

Worli Matka Result: वौर्ली मटका से यह डबल जोड़ी हो सकती है पास

मुंबई मैं बहुत सारे सट्टा बाजार है। जिसमें एक बोरली सट्टा बाजार काफी लोकप्रिय है। इस Satta बाजार से पैसा लगाना लोगों के लिए आम बात हो गया है। हालांकि सरकार द्वारा देश के किसी भी कोने में सट्टा गेम खेलना गुनाह माना जाता है। लेकिन फिर भी लोग इस गुनाह को बीज्जक कर रहे हैं। जिन लोगों ने वर्ली मटका में आज अपना पैसा लगाया है उन लोगों का परिणाम जारी हो गया है। Worli मटका  से पैसा लगाने वाले लोगों का परिणाम सट्टा मटका वेबसाइट पर जारी किया गया है।

रोजाना गेम की अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे – Whatsapp Group

मुंबई के वौर्ली मटका सट्टा बाजार जहां से आज परिणाम जारी करते हुए 33 नंबर को चयनित किया गया है। यहां से आज यह डबल जोड़ी पास हुई है।

जिन लोगों ने आज इस क्षेत्र से 33 नंबर का चयन करते हुए पैसा लगाया था। उनको इस गेम में आज बहुत बड़ा मुनाफा हुआ है। लेकिन रोजाना इसी तरह से फायदा होगा,इसकी गारंटी कोई नहीं ले सकता।

यह भी पढ़े: गाजियाबाद सट्टा किंग रिजल्ट: गाजियाबाद से कौन बना Satta King, मुख्य समाचार

Disclaimer

भारतीय कानून किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने की अनुमति नहीं देता है। भारत सरकार द्वारा मना करने के बावजूद भी यदि कोई व्यक्ति सट्टा गेम खेलता हुआ पकड़ा जाता है। तो उस व्यक्ति को 1 साल की सजा ₹1000 का जुर्माना देना होगा हम किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करते हैं और ना ही हमारा मकसद किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम के लिए उकसाना है। indnewstv का सट्टा मटका वेबसाइट और सट्टा गेम से कोई लेना देना नहीं है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here