Worli Satta King Result: आज का वौर्ली सट्टा परिणाम यहां देखें

Worli Satta King Result
इमेज: Worli Satta King Result: आज का वौर्ली सट्टा परिणाम यहां देखें

Worli Satta King Result भारत की राजधानी दिल्ली के साथ-साथ मायानगरी मुंबई में अभी बहुत सारे सट्टा बाजार है। मुंबई में कम से कम 7 से 8 सट्टा बाजार जिनको अलग अलग नाम से चलाया जा रहा है। एरिया के हिसाब से मुंबई के सट्टा बाजार के नाम है। मुंबई की एक लोकप्रिय सिटी वौर्ली यहां का सट्टा बाजार काफी लोकप्रिय है। वौर्ली सट्टा बाजार जिसका परिणाम रोजाना निश्चित समयावधि पर सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए घोषित किया जाता है। आज का Worli Satta King Result ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से घोषित हो गया है।

Worli Satta King Result: आज का वौर्ली सट्टा परिणाम

मायानगरी मुंबई में लोगों के पास पैसे बहुत अधिक है और ज्यादातर लोग इन पैसों को डबल करने के चक्कर में उल्टे काम करना शुरू कर देते हैं और उन्हीं में से एक सट्टा किंग गेम भी शामिल है। सट्टा किंग Game के जरिए लोग रातो रात अमीर बनने का सपना देखते हैं और इस सपने को साकार करते करते कंगाल हो जाते हैं। पहली बार व्यक्ति जब अपने पैसे लगाते हैं। तो उस व्यक्ति को अमीर बनने का सपना होता है। लेकिन जब पैसे हार जाता है, तो उन पैसों को वापस पाने के लिए पुनः सट्टा गेम में अपने पैसे लगाता है। इसी प्रकार से यह गेम व्यक्ति को बर्बाद करके छोड़ता है।

Satta Game की Live Update के लिए हमारे Whatsapp Group से जुड़े। ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे –WHATSAPP GROUP 

माया नगरी मुंबई का एक लोकप्रिय सट्टा बाजार वर्ली जिसका परिणाम आज सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए घोषित हो गया है। Worli Satta King Result की बात की जाए, तो आज के इस रिजल्ट में 76 नंबर की घोषणा हुई है। 76 नम्बर का निर्धारण करके सट्टा लगाने वाले लोगों के आज किस्मत खुल गए हैं।

यह भी पढें:- Delhi Darbar Satta King Result: आज राजधानी से कौन बना सट्टा किंग जानिए

Disclaimer

साल 2008 से सट्टा गेम को पूरे भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। अब चाहे वो राजधानी दिल्ली हो या माया नगरी मुंबई हो। हर जगह सट्टा गेम खेलना कानूनी रूप से अपराध है और जो व्यक्ति इस गेम का प्रयोग करता है। वह अपराधी माना जाता है। देश में इस गेम का प्रयोग करने वाले व्यक्ति यदि रंगे हाथ पकड़े जाते हैं ।तो उस व्यक्ति को धारा 13RPGO के तहत ₹1000 का जुर्माना और 1 साल की सजा के साथ दंड दिया जाएगा।

अतः हमारी आप से विनती है, कि इस प्रकार के गेम के चक्कर में ना पड़ें। इस प्रकार के गेम का प्रयोग करने से आपको दो नुकसान होते हैं। पहला यदि आप कानून की नजर में आ जाते हैं तो आपको सजा हो जाएगी और दूसरा आप अपने पैसे बर्बाद कर देंगे। इसलिए अपनी मेहनत की कमाई पर विश्वास रखें और इस प्रकार के गेम से हमेशा दूरी बनाकर रखें। Indnewstv किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम खेलने के लिए प्रेरित नहीं करती है।

WHATSAPP GROUP 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here