HomeमनोरंजनYudhra Movie Review : बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार राघव...

Yudhra Movie Review : बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार राघव जुयाल

Yudhra Movie Review : राघव भैया यानी राघव जुयाल का इस समय बॉक्स ऑफिस पर एक्टिंग का जबरदस्त डंका बज रहा है। हर कोई व्यक्ति राघव जुयाल की एक्टिंग का फैन हो चुका है। लोगों के मन से अभी किल मूवी का हैंगओवर उतरा नहीं था कि दर्शकों के लिए बॉक्स ऑफिस पर एक और तबाही मचाने मूवी रिलीज हो चुकी है। जी हां दोस्तों पहले दिन ही Yudhra Movie ने दर्शकों के बीच झंडा गढ़ दिए हैं। सिनेमाघर से मूवी को देखने के बाद दर्शकों के मन में इस मूवी की तारीफ ही तारीफ निकल रही है।

दोस्तों जिस तरह से इस मूवी के ट्रेलर देखने के बाद लोग एक्सेप्ट कर रहे थे उससे लोगों को दोगुना पैसा वसूल मजा मिल रहा है। दोस्तों दर्शकों को किल मूवी में जो फाइटिंग और एक्शन देखने को मिला था उसे दो गुना फाइटिंग और एक्शन इस मूवी में देखने को मिल रहा है। आई अब Yudhra Movie Review करते हैं और जानते हैं कि मूवी को देखने के बाद लोगों का क्या रिएक्शन है।

Yudhra Movie Review

अगर आप कच्चे दिल के हैं और आपको खून वगैरा देखकर एलर्जी होती है तो आप युधरा मूवी से दूरी बनाकर रखें। अगर आप एक्शन से भरपूर मारधाड़ खून खराबा मूवी देखना पसंद करते हैं तो आपको बॉक्स ऑफिस पर एक और मूवी का मजा ले सकते हैं। इस मूवी में एक से बढ़कर एक खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिलते हैं।

Also Read – Tumbbad 2 OTT Release Date : तुम्बाड 2 ओटीटी रिलीज पर सोहम शाह ने दी अपडेट, कब होगी रिलीज

अगर आपने राघव जुयाल कि किल मूवी देखी है और अपने इस मूवी को पसंद किया है तो आपके लिए एक और बेहतरीन मूवी का मजा मिलने वाला है। इस मूवी में आपको एक्शन के साथ-साथ भरपूर सस्पेंस देखने को मिलने वाला है। आपको मूवी के बीच में कभी भी समझ में नहीं आएगा कि कौन रियल में हीरो है और कौन रियल में विलेन। यह इस मूवी का सबसे शानदार पार्ट है दर्शकों को कन्फ्यूजन होती है कि आखिर इस मूवी में हो क्या रहा है।

Yudhra Movie की कहानी

Yudhra Movie की कहानी चोर पुलिस से शुरू होती है और बीच में अचानक से ड्रग्स आ जाता है। इस कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एकदम से एक दो किलो नहीं बल्कि 5000 किलो ड्रग्स खो जाता है। इसके बाद ड्रग्स मार्केट में तूफान मचता है। इस मूवी की सबसे बड़ा एक और ट्वीट है कि इसमें जो दिखता है वह होता नहीं है और जो दिखता नहीं है वह होता है। यानी कि इस मूवी में किसके अंदर क्या छुपा है किसी को नहीं मालूम है।

इस मूवी में ड्रग्स को खोजने के लिए पुलिस से लेकर माफिया तक लग जाते हैं। यहां पर आपको समझने में कंफ्यूजन ही रहेगी की पुलिस खुद के लिए ड्रग्स ढूंढ रही है या फिर माफिया के लिए ड्रग्स का पता लग रहीहै। आपको इस मूवी में एक्शन एक्शन और सिर्फ एक्शन ही देखने को मिलने वाला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments