Homeटेक ज्ञानजल्दी लॉन्च होगा Vivo V50 Smartphone, मिलेगे 50MP सेल्फी कैमरा, दमदार बैटरी,...

जल्दी लॉन्च होगा Vivo V50 Smartphone, मिलेगे 50MP सेल्फी कैमरा, दमदार बैटरी, प्रोसेसर

Vivo V50 Smartphone : वीवो कंपनी बहुत ही जल्दी मार्केट में अपने यूजर्स के लिए Vivo V50 Smartphone उतारने जा रही है। इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ-साथ दमदार बैटरी बैकअप और शानदार प्रोसेसर मिलेगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च करने का प्लान बनाया जा रहा है।

अभी हाल ही में 7 अगस्त को वीवो कंपनी ने Vivo V40 Smartphone और Vivo V40E Smartphone मार्केट में लॉन्च किया था और इस स्मार्टफोन को लोगों द्वारा हाथों-हाथ पसंद किया जा रहा है। क्योंकि वो के इस स्मार्टफोन में यूनिक डिजाइन शानदार फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी की वजह से लोगों को एक ही स्मार्टफोन में सभी फीचर्स का शानदार कॉम्बो मिल रहा है।

Vivo V40 Smartphone का होगा अगला वेरिएंट

Vivo V40 Smartphone के सफल लॉन्चिंग के बाद कंपनी अब अगले Vivo V50 Smartphone की मॉडल पर काम शुरू कर दिया है। इस स्मार्टफोन में सभी यूजर्स को Vivi V40 स्मार्टफोन के समान फीचर्स मिलेंगे। लेकिन Vivo V50 स्मार्टफोन में कंपनी कुछ थोड़े बदलाव के साथ मार्केट में लॉन्च करने का प्लान बना रही है।

Vivo V50 Smartphone कब होगा लॉन्च

Vivo V50 Smartphone में कंपनी की तरफ से काम शुरू हो चुका है। कंपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को मार्केट में जल्द से जल्द लॉन्च करना चाहती है। उम्मीद चटाई जा रही है कि कंपनी Vivo 50 स्मार्टफोन को जनवरी या फरवरी 2025 में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में आपको कुछ एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकता है।

Vivo V50 Smartphone फीचर्स

Vivo V50 Smartphone फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको कंपनी की तरफ से कुछ एडवांस फीचर्स मिल सकते हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज इंक्रीस कर सकती है। इसके अलावा खबर के अनुसार वीवो कंपनी इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर में बदलाव करके थोड़ा एडवांस लेवल का प्रोसेसर ला सकती है।

Vivo V50 Smartphone फीचर्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में कंपनी 12gb रैम का सपोर्ट दे सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा तो मिलेगा ही साथ में कंपनी बैक कैमरा में की क्वालिटी में और इंक्रीज कर सकती है। इस स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात की जाए तो कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में 6000MAH की पावरफुल बैटरी दे सकती है।

Vivo V50 Smartphone कीमत

कंपनी ने अपने पहले मॉडल Vivo V40 Smartphone को मार्केट में ₹40000 के कीमत में लॉन्च किया था। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इसी प्राइस में अपना वीवो का नया सीरीज लॉन्च करेगी जिससे कि यूजर्स को उतने ही कीमत में एडवांस फीचर्स मिल सके। फिलहाल मार्केट में वो Vivo 40 स्मार्टफोन की डिमांड बहुत अधिक है और लोग इस स्मार्टफोन को हाथों-हाथ पसंद भी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments