Home ऑटो वर्ल्ड Yamaha Neos Ev दमदार परफॉर्मेंस के साथ होगी लॉन्च, मिलेगी 197 किलोमीटर...

Yamaha Neos Ev दमदार परफॉर्मेंस के साथ होगी लॉन्च, मिलेगी 197 किलोमीटर की रेंज, जानिए फीचर्स परफॉर्मेंस और प्राइस

0
4
Yamaha Neos Ev
Yamaha Neos Ev

Yamaha Neos Ev : अगर आप इलेक्ट्रिक गाड़ी लेने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए यामाहा कंपनी की तरफ से बहुत ही शानदार Yamaha Neos Ev गाड़ी लांच हो रही हैं। Yamaha Neos Ev में एक सिंगल चार्ज पर 197 किलोमीटर का रेंज मिलेगा और साथ में आपको इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में एडवांस फीचर्स भी मिलेगे।

इंडिया मार्केट में इस समय बहुत सारी दो पहिया कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही हैं। इलेक्ट्रिक वाहन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए अब हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए दमदार परफॉर्मेंस और कम कीमत में इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में उतर रही है। अब यामाहा कंपनी ने भी अपने ग्राहकों के लिए Yamaha Neos Ev गाड़ी मार्केट में उतार रही है। आइए जानते है Yamaha Neos Ev के सभी फीचर्स परफॉर्मेंस और प्राइस के बारे में।

Yamaha Neos Ev में मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Yamaha Neos Ev गाड़ी में कंपनी के तरफ से बहुत ही शानदार और एडवांस्ड फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में आपको एलईडी हेडलाइट डिजिटल मीटर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट ट्यूबलेस टायर रियल में ड्रम ब्रेक डिस्क ब्रेक जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

Yamaha Neos Ev आकर्षक डिजाइन

यामाहा कंपनी ने अपनी इस न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटी को बहुत ही आकर्षक डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। Yamaha Neos Ev में स्पोर्टी लुक डिजाइन देखने को मिलेगा। इस इलेक्ट्रिक गाड़ी की कलर वेरिएंट की बात की जाए तो इसमें ब्लैक कलर, व्हाइट कलर एवं लाइट ग्रीन कलर के साथ मार्केट में मिलेगी।

Also Read : Kia EV9 Car इंडिया में हुई लॉन्च, 561 किलोमीटर मिलेगी रेंज, कीमत 1.30 करोड़

Yamaha Neos Ev दमदार परफॉर्मेंस और बैटरी बैकअप

Yamaha Neos Ev में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए 2.5 किलोवाट पावर का मोटर मिलेगा। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में 136NM टॉर्क जनरेट होगा। इस यामाहा इलेक्ट्रिक गाड़ी में लंबी रेंज के लिए 2.8 किलोवाट और 3.4 किलोवाट के दो बड़ी बैट्री पैक मिलेगा, जिसमें आपको एक सिंगल चार्ज पर 160 किलोमीटर तक रेंज मिलेगा।

Yamaha Neos Ev प्राइस और लॉन्चिंग डेट

यामाहा कंपनी की तरफ से इस गाड़ी की प्राइस के बारे में खुलासा नहीं किया गया है लेकिन एक उम्मीद के मुताबिक इस गाड़ी का प्राइस लगभग 2.5 लाख रुपए होगा। इस यामाहा इलेक्ट्रिक गाड़ी की लॉन्च की बात की जाए तो यह जनवरी 2025 में लांच होगी। अगर आप यामाहा कंपनी के भरोसे के साथ इलेक्ट्रिक गाड़ी लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह इलेक्ट्रिक गाड़ी एक अच्छा ऑप्शन होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here