भोजपुरी खबर – न्यू भोजपुरी सांग जारदेम ढोडी हुआ रिलीज | Bhojpuri Ganna Jardem Dhodi Download

आज के इस आर्टिकल भोजपुरी खबर – न्यू भोजपुरी सांग जारदेम ढोडी हुआ रिलीज | Bhojpuri Ganna Jardem Dhodi Download में आपको भोजपुरी सुपर हिट सांग (Bhojpuri Super Hit Song) जारदेम ढोडी के बारे में बताया गया है.

Jardem Dhodi Song यूट्यूब के Shubh Labh Films चेंनेल पर रिलीज किया गया है. जानकारी के लिए आपको बता दे की शुभ लाभ यूट्यूब चैनल पर आपको भरपूर भोजपुरी आल टाइम हिट गानो के साथ साथ फुल टाइम Bhojpuri Entertenment देखने को मिलेगा.

Contents

न्यू भोजपुरी सांग जारदेम ढोडी ( Jardem Dhodi )

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पूरी दुनिया में तहलका मचा रही है बढ़ते समय के साथ-साथ भोजपुरी कलाकार एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाना इंडस्ट्री के नाम दे रहे हैं. लोगों के दिलों में भोजपुरी कलाकारों ने एक अलग पहचान बना ली है.

जारडम ढोडी सॉन्ग को भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार Chandan Chanchal ने गाया है. और इस सामने मात्र 3 घंटे में 200000 व्यू क्रॉस कर लिए हैं चंदन चंचल के लिए यह एक गर्व की बात हो सकती है. चंदन चंचल इससे पहले भी इंडस्ट्री को काफी सुपर डुपर हिट गाने दे चुके हैं.

भोजपुरी ऑडियंस बॉलीवुड हॉलीवुड की बजाए भोजपुरी इंटरटेनमेंट देखना ज्यादा पसंद करती है क्योंकि उन्हें भोजपुरी सॉन्ग सुनने से दिल को सुकून मिलता है तथा कुछ लोगों का मानना है कि भोजपुरी गाना सुनने के बाद उनका दिन बन जाता है.

Also Read: Satta Matta Matka Kalyan Result Today Live: सट्टा मटका कल्याण रिजल्ट टुडे लाइव

New Bhojpuri Song Jardem Dhodi Download

Jardem Dhodi गाने को Dhiraj Babuaan द्वारा लिखा गया है तथा Priyanshu Singh इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं और इस गाने की रिकॉर्डिंग यानी कि इस Bhojpuri Song को Mahakal Studio Patna मैं रिकॉर्ड किया गया है.

P Krishna द्वारा इस गाने की वीडियो डायरेक्ट की गई थी व Animesh Yadav जी ने इस गाने की डिजिटल मार्केटिंग की.

जारदेम ढोडी सुपर डुपर हिट गाने को Vickky Singh तथा Abhishek Singh द्वारा प्रोड्यूस किया गया था अगर आपको पता नहीं है तो हम बता देंगे पूरे गाने या पूरी वीडियो का जो खर्च उठाता है या जो खर्चा करता है उसे प्रड्यूसर कहा जाता है. तथा गाने से होने वाली कमाई ज्ञानी की प्रॉफिट भी प्रड्यूसर के हाथ में जाता है. सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग मैं आपको Shubh Labh Films की लेबल देखने को मिलेगी.

Lable – Shubh Labh Films

जारदेम ढोडी (Jardem Dhodi) सॉन्ग को आप नीचे दी गई यूट्यूब वीडियो पर क्लिक करके सुन सकते हैं तथा इस न्यू भोजपुरी गाने का विलुप्त उठा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *