HomeमनोरंजनJigra Trailer Review : जिगरा मूवी ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन से भरपूर...

Jigra Trailer Review : जिगरा मूवी ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन से भरपूर देखने को मिलेगा एनिमल मूवी का फीमेल वर्जन

Jigra Trailer Review – अभी कुछ दिन पहले यूट्यूब पर जिगरा मूवी का टीजर रिलीज हुआ था। लोगों के मन में कन्फ्यूजन थी कि यही ट्रेलर है लेकिन जिगरा मूवी का में ट्रेलर आज यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। यूट्यूब पर रिलीज हुए जिगरा मूवी ट्रेलर के 3 मिनट को देखने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर एनिमल के बाद कोई मूवी रिलीज हुई है, जो डायरेक्ट एनिमल मूवी को टक्कर दे सकती है।

एनिमल मूवी में लोगों को इमोशन, एक्शन पापा के लिए प्यार देखने को मिला था और लास्ट में जिस तरह से विलेन के रूप में बॉबी देओल की एंट्री होती है, एनिमल मूवी को सुपरहिट बनाने के लिए काफी था। जिगरा मूवी को भी एनिमल कॉन्सेप्ट पर तैयार किया गया जिसमें आपको भर भर कर इमोशन देखने को मिलता है। यहां पर एक बहन अपने भाई को बचाने के लिए एक दो हजारों लोगों से नहीं बल्कि पूरे देश से भीड़ जाती है।

जिगरा मूवी ट्रेलर रिव्यु ( Jigra Trailer Review )

जिगरा मूवी ट्रेलर में आप सभी दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। जहां आपको एनिमल मूवी में रणबीर कपूर अपने पापा के लिए लड़ रहे थे तो वहीं जिगर मूवी में आलिया भट्ट अपने भाई के लिए लड़ती हुई दिखाई देगी। आप इस मूवी को एक तरह से एनिमल मूवी का फीमेल वर्जन कह सकते हैं।

मूवी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया भट्ट का भाई दूसरे देश में इलीगल एक्टिविटीज केस में फंस जाता है। इस केस की वजह से उसे सजा हो जाती है। अब आलिया भट्ट अपने भाई को दूसरे देश में जाकर कैसे बचाकर वापस लेगी यह देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। मूवी के ट्रेलर में जिस तरह से आलिया भट्ट का एक्शन देखने को मिल रहा है, ऐसा प्रतीत होता है कि हम सभी लोगों को एक और एनिमल मूवी का फीमेल वर्जन देखने को मिलेगा।

Also Read – Bhool Bhulaiya 3 Teaser Review : भूल भुलैया 3 फर्स्ट पोस्टर रिलीज, कॉमेडी सस्पेंस हॉरर का जबरदस्त तड़का

जिगरा मूवी कब रिलीज होगी

आप सभी दर्शकों के लिए जिगर मूवी को लेकर बड़ी अपडेट है। मूवी के ट्रेलर के साथ ही अब मूवी रिलीज की डेट भी कंफर्म हो गई है। मूवी 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। अगर आप आलिया भट्ट के फैंस है तो आप सभी दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। इस मूवी में आपको आलिया भट्ट का जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेगा।

जिगरा मूवी स्टार कास्ट ( Jigra Movie Star Cast )

जिगरा मूवी में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देगी। अभी तक हम सभी लोग आलिया भट्ट को मूवी में रोमांस करते हुए देखे थे लेकिन इस बार आलिया भट्ट को एक्शन करते हुए देखने को मिलेगा। आलिया भट्ट के साथ इस मूवी में वेदांग रैना, आदित्य नंदा, शोभिता धुलिपाला नजर आयेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments